ज़हर उगलने वालों को एमवी राव का धन्यवाद, सांसद ने पूछा ‘आयरन हैंड का क्या हुआ’..

बीते गुरुवार को एमवी राव को प्रभारी डीजीपी से मुक्त कर दिया गया | वहीं नीरज सिन्‍हा ने झारखंड के नये डीजीपी के रूप में पदभार संभाला है | गुरुवार देर शाम इसे लेकर झारखंड सरकार की ओर से अधिसूचना जारी की गई थी। वहीं शुक्रवार की सुबह एमवी राव ने एक ट्वीट किया। अकसर अपने तीखे बयानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाले एमवी राव ने ट्विटर पर बिल्कुल अलग अंदाज़ में अपनी बात लिखी।

एमवी राव ने अपने चाहने वालों को आभार तो व्यक्ति किया ही लेकिन साथ साथ विरोधियों के ज़हर के लिए भी धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा- मैं उन सबका आभारी हूं जिन्होंने मुझे झारखंड पुलिस के डीजीपी के तौर पर अपनी भूमिका में अच्छा कार्य करने के लिए हमेशा प्रोत्साहित किया है। मैं उन लोगों का आभारी हूं जिनकी आलोचना से मैं सतर्क रहकर बेहतर कार्य करने की ओर प्रतिबद्ध रहा। मैं उन लोगों का भी आभारी हूं जिन्होंने मुझे मजबूत बनाने के लिए जहर उगला। धन्यवाद।

वहीं गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे ने एमवी राव के इस ट्वीट पर तंज कसते हुए पलटवार किया | सांसद निशिकांत दुबे ने ट्विटर पर एमवी राव को टैग करते हुए लिखा- झारखंड के पूर्व कार्यवाहक डीजीपी एमवी राव साहब जी मेरे व मेरे परिवार के ऊपर लगातार झूठा केस करवा रहे थे। एकदिन मैंने फोन किया,जबाब आया मेरा लम्बा राजनीतिक जीवन बर्बाद हो जाएगा। राव साहब कभी अपने व अपने परिवार के कैरियर की भी बात सोच लेते।आयरन हैंड का क्या हुआ?

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले उन्होंने अपने विवादित बयान में आयरन हैंड से उपद्रवियों को कुचलने की बात कही थी|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *