11वीं नेशनल जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में पहुंची झारखंड महिला टीम..

सिमडेगा : जूनियर नेशनल वीमेन हॉकी चैंपियनशिप के सातवें दिन क्वार्टर फाइनल मुकाबले में झारखंड टीम ने कड़े मुकाबले में पंजाब को 6-2 से पराजित कर दिया है। मैच के दौरान झारखंड टीम की एलिन डुंगडुंग ने हैट्रिक गोल दागा। उसने 31वें, 47वें एवं 52वें मिनट में गोल किया। वहीं दीपिका सोरेंग 39वें मिनट में तो रजनी केरकेट्टा ने 49वें एवं 57वें मिनट में गोल कर टीम का स्कोर 6 पर पहुंचाया। जबकि पंजाब टीम से हरप्रीत कौर ने 54वें मिनट में एवं करमनप्रीत कौर ने 37वें मिनट में गोल किया।

इस तरह से झारखंड ने क्वार्टर फाइनल मैच में पंजाब को 6-2 से पराजित कर सेमी फाइनल मुकाबले में जगह बनाई। अब पंजाब की टीम चैंपियनशिप से बाहर हो गई है। इधर जीत मिलते ही झारखंड टीम में खुशी की लहर दौड़ गई। टीम की कोच प्रतिमा बरवा ने जीत पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि सभी खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिलाई है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि झारखंड टीम सेमीफाइनल में भी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

वहीं टीम की कप्तान दीप्ती कुल्लू ने कहा कि पंजाब को हराने के बाद टीम की सभी खिलाड़ी बेहद खुश हैं। सभी खिलाड़ियों के योगदान से टीम को जीत मिली है। अब टीम का लक्ष्य है कि सेमीफाइनल में बेहतर खेलें। चूंकि यह चैंपियनशिप घरेलू मैदान में हो रही है। झारखंड टीम अच्छी रणनीति के साथ अगले मैच में उतरेगी और बेहतर प्रदर्शन कर जीत हासिल करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *