रांची में 27 जनवरी को IND Vs NZ T20 मैच, एक हजार रुपए से मिलेंगे टिकट..

रांची: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आगामी 27 जनवरी को रांची के जेएससीए स्टेडियम में पहला टी-20 मैच खेला जाएगा। यहां इस सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। जेएससीए की ओर से शनिवार को मैच के लिए टिकट के दर की घोषणा कर दी गई। इस मैच के लिए टिकट का दर 1000 रुपये दस हजार के बीच रखा गया है। टिकट की बिक्री जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम स्थित कांउटर से 24, 25 एवं 26 जनवरी को होगी। मैच प्रेमी सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक टिकट ले सकते हैं।

सबसे कम कीमत की टिकट एक हजार रुपये की..
जारी टिकट दर के मुताबिक सबसे सस्ता टिकट 1000 का होगा। वहीं सबसे महंगा टिकट 10 हजार रुपये का होगा। जेएससीए सचिव देवाशीष चक्रवर्ती के अनुसार टिकट दर घोषित कर दिए गए हैं। जारी शेड्यूल के अनुसार टिकट बेचा जाएगा। उन्होंने बताया कि टिकट जेएसससीए स्टेडियम के साउथ गेट एमएस धोनी पवेलियन में बेचा जाएगा। इसके अतिरिक्त जमशेदपुर क्रिकेट स्टेडियम के कांफ्रेंस रूम से भी टिकट खरीदा जा सकता है।

अमिताभ चौधरी पवैलियन की टिकटों की दर 45 सौ रुपये से लेकर 10 हजार तक तय की गयी है। इसमें प्रीमियम टेरेस, प्रेसीडेंट इनक्लोजर, हास्पिटिलिटी बाक्स, कारपोरेट बाक्स और कारपोरेट लाउंज से मैच का लूत्फ उठाया जा सकता है। इसी तरह साउथ पवैलियन में एमएस धौनी पवैलियन के लिए छह हजार रुपये की दर तय की गयी है। विंग ए की टिकटों की दर 1000 रुपये और 13 सौ रुपये है। विंग बी में 14 सौ और 1800 रुपये, विंग सी में एक हजार और 13 सौ रुपये और विंग डी लिए 1700 और 16 सौ रुपये की टिकट दर निर्धारित की गयी है।

कीनन स्टेडियम जमशेदपुर में 22 जनवरी व रांची में कंप्लीमेंटरी टिकट 23 जनवरी को मिलेगी
जमशेदपुर के कीनन स्टेडियम में 22 जनवरी और रांची में धोनी पवेलियन के लिए 23 जनवरी को कंप्लीमेंटरी टिकटें दी जायेंगी। वहीं जेएससीए के लाइफ मेंबर को एक हजार से लेकर 5500 तक की पांच टिकटें मिल सकेंगी। संबंधित जिलों को एक हजार का 50 और 1400 की 50 टिकटें तय की गयी हैं। जेएससीए मान्यता प्राप्त स्कूल, क्लब और संस्थाओं को 25 टिकटें निर्धारित हैं। इन्हें डिमांड ड्राफ्ट बनाना होगा, जो जेएससीए के नाम से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *