पंकज मिश्रा के बीमारियों की लंबी है लिस्ट, डॉक्टर ने रेफर किया एम्स..

हेमंत सोरेन के करीबी पंकज मिश्रा को लेकर बड़ी खबर या रही है। जहां रिम्स प्रबंधन ने जेल प्रशासन को विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा के बीमारी की पूरी जानकारी दे दी है। जिसके बाद उन्हे हाइयर सेंटर भेजे जाने की बात सामने आ रही है। साथ ही उन्हें बेहतर इलाज के लिए एम्स भी ले जाया जा सकता है। रिपोर्ट के अनुसार पंकज मिश्रा को पेट की बीमारी पेंक्रियाटिस और मानसिक बीमारी से ग्रसित होने की बात सामने आई थी। वहीं प्रबंधन की ओर से भेजी गई रिपोर्ट के अनुसार रिम्स में पेट रोग विशेषज्ञ उपलब्ध नहीं है, जिस कारण पंकज मिश्रा को हायर सेंटर रेफर किया गया है। हालांकि विधायक प्रतिनिधि की बीमारी की पूरी हिस्ट्री मिल चुकी है। साथ ही आपको बात दें की डॉक्टर शितल मलुवा उनका इलाज कर रहे हैं।

सामने आई जांच रिपोर्ट..
बात दें की पंकज मिश्रा ने पहले रिम्स मे जांच कारवाई थी। जिसमें रिम्स मेडिकल बोर्ड ने कहा था की विधायक प्रतिनिधि का इलाज रिम्स में ही होगा लेकिन एक्यूट बीमारी के सामने आने के बाद ऐसा नहीं हो सका। वहीं रिम्स मेडिकल बोर्ड के चेयरमैन डॉ शीतल मालूआ ने जानकारी देते हुए कहा कि पंकज मिश्रा के सभी जांच रिपोर्ट आ चुकी है जिसके बाद उनके स्वास्थ्य का आकलन कर आगे की दवाएं व इलाज पर बोर्ड ने अपना निर्णय ले लिया है। वहीं सूत्रों के अनुसार रिपोर्ट सामान्य आने के बाद पंकज मिश्रा को जल्द रिम्स से छुट्टी दे दी जायेगी।

मनी लॉन्ड्रिंग और अवैध खनन मामले मे पूछताछ जारी..
मनी लॉन्ड्रिंग और अवैध खनन के आरोप के बाद से ही हेमंत सोरेन के विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा का बुरा हाल हो चुका है। वहीं पिछले शुक्रवार को ईडी कार्यालय में पूछताछ के दौरान पंकज मिश्रा के पेट में अचानक तेज दर्द होने लगा। जिसके बाद ईडी अधिकारियों ने उन्हें रिम्स में भर्ती कराया था। जहां डॉक्टरों के अनुसार पंकज मिश्रा को क्रोनिक पैंक्रियेटाइटिस की समस्या है। बात दें कि 19 जुलाई को मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में पंकज मिश्रा को गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद 20 जुलाई को उन्हें कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया था। साथ ही कोर्ट द्वारा पुलिस रिमांड पर भेजे जाने के आदेश के बाद से ही 21 जुलाई से ईडी लगातार उनसे पूछताछ करने मे लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *