झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल तस्वीर चेंज, सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज..

रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला ट्विटर हैंडल की प्रोफाइल तस्वीर बदली गयी हैं. इस तस्वीर को लेकर जेएमएम व हेमंत सरकार काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. टि्वटर हैंडल की प्रोफाइल तस्वीर में जेएमएम के लोगो के बजाय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की तस्वीर और नीचे लिखा टेक्स्ट- ‘हेमंत नहीं तो कौन?’ दिख रहा है. जिसे लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चाएं हो रही है. आपको बता दें कि यह प्रोफाइल तस्वीर केवल रांची जिले के ट्विटर हैंडल में ही नहीं बल्कि जेएमएम के गिरिडीह, लोहरदगा, जामताड़ा, रामगढ़, दुमका, बेरमो समेत अन्य टि्वटर हैंडल में भी एकसाथ बदली गयी हैं.

सोशल मीडिया में कुछ लोगों का कहना है कि अभी तो चुनाव आया भी नहीं, तो ऐसा स्लोगन क्यों.. तो वहीं कुछ कह रहे- हाल में हेमंत सरकार ने कुछ अच्छी योजनाएं लायी हैं ऐसे में यह स्लोगन काफी फीट बैठ रहा.

जबकी, कुछ यूजर्स इसे कांग्रेस की विधायक दीपिका पांडे सिंह की तस्वीरों से जोड़ कर देख रहे. उनका मानना है कि कांग्रेस और जेएमएम में कुछ अंदरूनी खींचातानी चल रही है. दरअसल, हेमंत सोरेन टूरिज्म नीति को लेकर दिल्ली में थे. इस दौरान रविवार को दीपिका पांडे सिंह ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन व उनके पिता शिबू सोरेन से मुलाकात की. साथ ही साथ आपस की तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर साझा भी की और कैप्शन में लिखा- ‘श्री शिबू सोरेन जी से मिलकर उनके स्वास्थ्य के विषय में कुशल क्षेम जाना, मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन जी और सांसद विजय हांसदा जी से भी औपचारिक भेंट हुई.

यही कारण है कि दीपिका द्वारा साझा की गई ये तस्वीरें और टि्वटर हैंडल की प्रोफाइल तस्वीर ‘हेमंत नहीं तो कौन?’ एकाएक चर्चा का विषय बन गयी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.