बोकारो में चोरों ने किया ATM लूटने का प्रयास, तोड़ नहीं सके लॉकर तो कैश बॉक्स को खेत में फेंका..

बोकारो : गुरुवार की रात चोरों द्वारा ATM मशीन को उखाड़कर चोरी करने की प्रयास की गई। हालांकि चोर ATM मशीन के लॉकर को तोड़ नहीं पाए, जिससे सारे पैसे सुरक्षित रहे। मामला बोकारो जिला अंतर्गत चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चिकसिया का है। चोरी करने में असफल रहने पर चोर ने कैश बॉक्स और मशीन का मॉनिटर पास के ही खेत में फेंक दिया। कैश बॉक्स में 22 लाख से अधिक रूपये मौजूद थे। यह घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही बैंक अधिकारी और कर्मचारी पहुंचे। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। आसपास जांच करने पर खेतों में से दो अलग अलग एटीएम मशीन का मॉनिटर और कैश बॉक्स बरामद किया । खेतों से एटीएम जेसीबी के द्वारा लाया गया। जिसके बाद एजेंसी के लोगों ने कैश बॉक्स की जांच कर कैश सुरक्षित होने की बात कही।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई। पुलिस द्वारा CCTV कैमरा खंगालने पर दो चोरों को पाया गया। दोनों चोरों ने पीपीई कीट और रेनकोट पहन रखा था। पुलिस का कहना है कि घटना में बाहर के गिरोह का हाथ हो सकता है क्योंकि उक्त ATM NH-32 से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी में स्थित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *