आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, मिलने पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री..

गुरुवार देर शाम चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। सांस लेने में हो रही दिक्कत के बाद लालू यादव को रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती किया गया है। वहीं लालू यादव के तबियत खराब होने की सूचना मिलते ही झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता रिम्स पहुंचे। इसके साथ ही रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप भी लालू प्रसाद के वार्ड में पहुंच गए हैं।

लालू की छाती में इंफेक्शन
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लालू यादव को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। आरजेडी सुप्रीमो की बिगड़ती तबियत को देखते हुए रिम्स अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप उनके वार्ड में पहुंच गये हैं। वहीं पिछले दो साल से भी अधिक समय से लालू यादव का इलाज कर रहे डॉक्टर उमेश प्रसाद भी रिम्स पहुंच गये हैं। बताया जा रहा है कि लालू यादव में निमोनिया के लक्षण पाये गये हैं साथ ही उनकी छाती में संक्रमण भी है।

रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव
इस बीच लालू यादव की कोरोना जांच भी करायी गयी, जिसमें रैपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आयी है| इसके अलावा आरटीपीसीआर जांच के लिए भी सैंपल भेज दिया गया है। वहीं चूंकि लालू यादव फिलहाल बतौर कैदी सजा काट रहे हैं, ऐसे में जेल अधीक्षक को भी इसकी सूचना दे दी गयी है।

औचक निरीक्षण करने पहुंचा था रिम्स: बन्ना गुप्ता
दूसरी तरफ रिम्स पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब होने की खबरों पर अनभिज्ञता प्रकट की है| उन्होंने कहा कि वो दरअसल रिम्स में साफ-सफाई और सुरक्षा समेत अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्हें लालू यादव की तबीयत का पता चला| बन्ना गुप्ता ने कहा कि उन्होंने पहले ही रिम्स प्रशासन को बता दिया था कि वो कभी भी औचक निरीक्षण के लिए रिम्स आ सकते हैं।

रिम्स में जुटने लगे लालू के समर्थक
वहीं लालू यादव की तबीयत खराब होने की खबर जैसे ही बाहर आई, रिम्स में आरजेडी नेता और लालू यादव के समर्थकों की भीड़ लगनी शुरू हो गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *