कोरोना संक्रमण को हल्के में ना लें, परिस्थिति के अनुसार जल्द कोई फैसला लेगी सरकार..

झारखंड में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के दूसरे लहर को देखते हुए सरकार अलर्ट मोड में आ गई है। माना जा रहा है कि राज्य सरकार जल्द ही कोई बड़ा फैसला ले सकती है। सूत्रों की मानें तो आपदा प्रबंधन की बैठक में पूरे मामले की समीक्षा के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन लॉकडाउन लगाने पर अंतिम फैसला लेंगे। इस बीच मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि राज्‍य में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण पर सरकार की पैनी नजर है। हम लगातार स्थितियों पर नजर रख रहे हैं। जनहित को देखते हुए जल्द ही अहम फैसला लेंगे।

मुख्यमंत्री ने ये तमाम बातें जामताड़ा के पूर्व विधायक विष्णु भैया के परिजनों से मुलाकात के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कही। गौरतलब है कि विष्णु भैया के निधन की सूचना के बाद मुख्यमंत्री उनके परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे थे।

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि वैक्सीन लेने के साथ ही सतर्कता का भी पूरा ख्याल रखना होगा। कोरोना संक्रमण को हल्के में नहीं लें। लोगों से अपील की कि वे सरकार व प्रशासन के तमाम दिशा निर्देश का पालन करते हुए सहयोग करें। सरकार मार्गदर्शन कर सकती है लेकिन समस्या का समाधान लोगों के हाथ में है। उन्होंने भरोसा जताया कि संक्रमण के पहले चरण में जिस प्रकार लोगों ने गंभीरता का परिचय दिया, दूसरे चरण में भी यही उम्मीद है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार समय व परिस्थिति का ख्याल रखते हुए जल्द फैसला लेगी। जिला प्रशासन का आदेश अपनी जगह है, लेकिन कोरोना से बचाव के लिए लोग जरूरी सावधानी बरतें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *