गुमला : पिकनिक मनाने जा रहा एक परिवार सड़क हादसे का शिकार, 12 घायल..

Jharkhand Updates

गुमला आज सुबह ट्रक और पिकअप की भिड़ंत में पिकनिक मनाने जा रहे एक ही परिवार के 12 से अधिक लोग घायल हो गए। इनमें से एक की हालत चिंताजनक बताते हुए उसे सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने रिम्स रेफर कर दिया है। वहीं बाकी लोगों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। परिवार के सभी लोग पिकअप से पिकनिक के लिए बूढ़ाघाघ जा रहे थे।

ये सड़क हादसा गुमला जिले के रायडीह थाना क्षेत्र के डोभडोभी के पास गुरुवार सुबह को हुआ है। एक ट्रक ने पिकअप से पिकनिक के लिए बूढ़ाघाघ जा रहे एक परिवार को चपेट में ले लिया। इसमें पिकअप सवार लोग घायल हो गएl स्थानीय लोगों फौरन 108 एंबुलेंस बुलाई और उसकी मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायलों में एक सुबोध कांत तिग्गा को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया, जबकि अन्य घायलों में शांति मिंज, किरण मिंज, लिली मिंज,अंजू मिंज,जैमा मिंज,क्रिस्टल पूर्ति,रोशन पूर्ति,राजन कुजूर सहित अन्य का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। वहीं घायलों ने बताया कि सभी सरहुल नगर के रहने वाले हैं और पिकनिक मनाने के लिए पिकअप से बूढ़ाघाघ जा रहे थे। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने डोभडोभी के पास टक्कर मार दी।