रेल मंत्रालय ने जारी किया आदेश, बिना मास्क स्टेशन पर आने वालों से वसूला जाए दंड..

राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए रेल मंत्रालय ने कड़े निर्देश जारी किए हैं। रेलवे द्वारा जारी किए गए अधिसूचना के मुताबिक बिना मास्क के यात्रा करने या स्टेशन परिसर में आने वाले यात्रियों कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा बिना मास्क के यात्रा करने पर 500 रुपये का दंड भी वसूला जाएगा।

गौरतलब है झारखंड में कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में लगातार हो रही बढ़ोत्तरी से लोग चिंतित हैं। ऐसे में बढ़ते संक्रमण से बचाव हेतु रेलवे मंत्रालय ने बिना मास्क यात्रा कर रहे यात्रियों पर कार्रवाई करने का फैसला किया है।

 

कोरोना संक्रमण की चपेट में आये झारखंड एकेडमिक काउंसिल के 6 कर्मचारी, सैनिटाइजेशन करने का निर्देश जारी..

झारखंड में कोरोना संक्रमण का प्रकोप भयावह रूप लेता दिखाई दे रहा है। आये दिन राज्य में कोरोना से ग्रसित हुए लोगों की संख्या बढ़ती जा रही। जानकारी के मुताबिक झारखंड एकेडमिक काउंसिल के 6 कर्मचारियों के संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि कुछ कर्मचारियों की रिपोर्ट अभी तक आयी नहीं है।

गौरतलब है कि इस कोरोना संक्रमण से कोई क्षेत्र अछूता नहीं है। सरकारी कार्यालयों से ले कर स्कूल-कॉलेजों तक यह संक्रमण फैला हुआ है। ऐसे में झारखंड एकेडमिक काउंसिल कार्यालय में भी इसका असर दिखने लगा है। 6 कर्मचारियों के संक्रमित होने की खबर से कार्यालय में डर का माहौल है। इसके मद्देनजर कई कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन में रहने के निर्देश जारी किए गए हैं। साथ ही जैक कार्यालय को सैनिटाइज करने का आदेश दिया गया है।

आपको बता दें कि जैक की ओर से कई परीक्षाओं की तैयारी चल रही है। ऐसे में कार्यालय में संक्रमण फैलने से काम बाधित हो रहा है। इस मामले में झारखंड एकेडमिक काउंसिल के अध्यक्ष अरविंद प्रसाद सिंह ने जानकारी देते हुए कहा है कि कार्यालय में जल्द ही सैनिटाइजेशन का काम कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *