भाजपा का संगीन आरोप..हमारे कार्यकर्ताओं को टारगेट कर की जा रही हत्या..

भारतीय जनता युवा मोर्चा पलामू जिला के कोषाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव एवं चाईबासा के नोवामंडी मंडल के जिला कोषाध्यक्ष की हत्या पर झारखंड भाजपा के नेतागण काफी आक्रोशित हैं. प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने राज्य की हेमंत सरकार पर बड़ा हमला बोला है. कहा कि राज्य में अपराधी बेलगाम हो गये हैं. वहीं, भाजपा कार्यकर्ता को टारगेट कर हत्या किया जा रहा है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को टारगेट कर निशाना बनाया जा रहा है. हेमंत सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है. कहा कि हत्या में संलिप्त दोषियों को जल्द गिरफ्तार करे वर्ना भाजपा गिरते कानून व्यवस्था पर आंदोलन करने को बाध्य होगी.

श्री प्रकाश ने कहा कि जिस प्रकार से अपराधियों ने पार्टी नेताओं की निर्मम हत्या की है, उससे साफ हो गया है कि अपराधियों में डर खत्म हो चुका है. यहां अपराधियों का बोलबाला है. अपराधी कानून व्यवस्था से ऊपर उठ चुके हैं. उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हेमंत राज में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. इस सरकार में युवा वर्ग हर प्रकार से प्रताड़ित हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि एक तरफ इस सरकार में युवा बेरोजगारी को लेकर परेशान व आंदोलनरत है. धूप, सर्दी, बरसात के अलावा पर्व- त्योहार में सड़क पर बैठने को मजबूर हैं. वहीं, दूसरी ओर समाज जीवन में कार्य कर रहे युवाओं की निर्मम हत्या हो रही है.