Headlines

JSCA स्टेडियम में ATS ने किया मॉक ड्रिल, 9 अक्टूबर को होगा IND vs SA ODI

रांची के धुर्वा स्थित झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच क्रिकेट मैच नौ अक्टूबर को होना है। इसके लिए सुरक्षा की तैयारियों को लेकर एटीएस (आतंकवाद निरोधी दस्ता) ने शनिवार को जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में मॉक ड्रिल किया। मॉक ड्रिल में काल्पनिक रूप से बंधक बनाए हुए व्यक्तियों को एटीएस के अत्याधुनिक हथियारों से लैस टीम ने कौशल का प्रदर्शन करते हुए उन्हें रिहा कराया। इस दौरान जरूरी उपकरणों में अग्निशमन गाड़ी और एंबुलेंस की तैनाती की गई थी। पूरे अभ्यास के दौरान ड्रोन कैमरे के साथ वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कराई गई।

जेएससीए स्टेडियम में हो चुके हैं दस अंतरराष्ट्रीय मैच..
रांची के धुर्वा स्थित जेएससीए स्टेडियम में अब तक दो टेस्ट, पांच एक दिवसीय व तीन टी-20 मैच खेला जा चुका है। इस स्टेडियम की क्षमता 50 हजार दर्शकों की है। पहला टेस्ट मैच 16 से 20 मार्च 2017 तक भारत व आस्ट्रेलिया के बीच व दूसरा टेस्ट मैच 19 से 22 अक्टूबर 2019 तक भारत व दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया था। इसके अलावा पहला एकदिवसीय मैच 19 जनवरी 2013 को भारत व इंग्लैंड के बीच खेला गया था। दूसरा वन डे आठ मार्च 2019 को भारत व आस्ट्रेलिया के बीच हुआ था।

नौ अक्टूबर को जेएससीए में होगा भारत-दक्षिण अफ्रीका मैच..
बता दें की भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला वनडे इंटरनेशनल लखनऊ में खेला जायेगा। यह मैच छह अक्टूबर को खेला जायेगा। दूसरा वनडे इंटरनेशनल नौ अक्टूबर दिन रविवार को रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जायेगा। इसी मैच को लेकर एटीएस की टीम ने आज मॉक ड्रिल की। आखिरी वनडे मुकाबला 11 अक्टूबर दिन मंगलवार को दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा। सभी वनडे मुकाबले दोपहर 1:30 बजे शुरू होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *