ओरमांझी में सिर कटी लाश वाली युवती का हत्यारा शेख बिलाल आया पुलिस की गिरफ्त में..

दस दिनों से अधिक चली लुका-छुप्पी के बाद आखिरकार ओरमांझी हत्याकांड का मुख्य आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया है| सिर काट कर युवती की निर्मम हत्या करने वाले शेख बिलाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है| बिलाल अबतक ओरमांझी थाना क्षेत्र के पांचा गांव में अपने एक दोस्त के घर पर छुपा हुआ था। अखबार और टीवी के माध्यम से वो पुलिस की गतिविधियों पर नजर रख रहा था। पुलिस को मिली गुप्त सूचना के बाद बेलाल को धर दबोचा गया। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के नेतृत्व में बनी स्पेशल टीम ने बिलाल को पकड़ा है।

आपको बता दें कि दो दिन पहले ही, 12 जनवरी को रांची के पिठौरिया थाना क्षेत्र के चंदवे बस्ती से युवती का सिर बरामद किया गया था। इसके साथ एक दिन पहले ही पुलिस ने युवती के कपड़े और गला काटने के लिए इस्तेमाल की गई धारदार हथियार को भी बरामद किया है।

गौरतलब है कि, 3 जनवरी को ओरमांझी थाना क्षेत्र में साईं नाथ विश्वविद्यालय के पास जंगह में युवती की सिर कटी और निर्वस्त्र लाश मिली थी। 10 जनवरी को एक चान्हो गांव के एक दंपत्ति ने अपनी बेटी की लाश होने का दावा किया था| इस दंपत्ति द्वारा दी गई जानकारी से कड़ीयां जुड़ती चली गई और फिर नौ दिन बाद, 12 जनवरी को शेख बिलाल के खेत में गड़ा हुआ शव का सिर बरामद किया गया| इसके बाद आज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, शेख बिलाल पुलिस की गिरफ्त में आ गया है|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *