शुक्रवार देर रात पत्थर के खदान में लगी पोकलेन को किया आग के हवाले..

झारखण्ड में नक्सली और उग्रवादियों का हंगामा जारी है। उग्रवादी लगातार बड़े पैमानों पर घटना को अंजाम दिए जा रहे हैं। कहीं आगजनी, तो कहीं गोली चलान, तो कहीं रंगदारी मांगी जा रही है। वही, कल यानि शुक्रवार को देर रात पत्थर के खदान में लगी पोकलेन को आग के हवाले कर दिया। साथ ही, घटनास्थल पर पीएलएफआई संगठन का पर्चा छोड़ा गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना पिपरा थाना क्षेत्र की सुखनदिया नदी के पास की है। इस पुरे मामले की तफ्तीश में पुलिस लग चुकी है। सचिव महिमा गोप के हस्ताक्षर के साथ घटनास्थल पर पीएलएफआई के नाम से पर्चा जारी किया गया है।

बता दें कि पीएलएफआई के नाम से छोड़े गए पर्चा द्वारा सभी खदान संचालकों को सावधान किया गया है। पर्चा में यह कहा गया है की अगर नियम से खदान का संचालन नहीं किया और मजदूरों का भुगतान नहीं किया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें।

कल देर रात नितिन गुप्ता के पत्थर माइंस के कार्य में लगे पोकलेन को आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है की इस घटना को अंजाम देने के पीछे10 से 15 लोगों का हाथ हो सकता है। इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि माइन्स संचालक से रंगदारी वसूलने की नीयत से इस घटना को अंजाम दिया जा सकता है। पुलिस सभी पहलुओं की छानबीन में लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *