रोटी-बेटी की सुरक्षा के लिए एनडीए की जीत जरूरी: शिवराज सिंह चौहान…..

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारी तेज कर दी है. प्रत्याशियों की घोषणा के बाद पार्टी ने रणनीति बनाने के लिए ऑनलाइन बैठक आयोजित की, जिसमें प्रमुख नेता शामिल हुए. इस बैठक में प्रदेश चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान, सह चुनाव प्रभारी हिमंता विश्वा सरमा, प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र त्रिपाठी और प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने प्रत्याशियों के साथ चुनावी रणनीति पर विस्तार से चर्चा की. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रोटी, बेटी और माटी की सुरक्षा के लिए एनडीए की जीत अत्यंत आवश्यक है. उन्होंने झारखंड राज्य के निर्माण में भाजपा के योगदान को याद दिलाते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में झारखंड का गठन हुआ और अब इसे संवारने और बचाने की जिम्मेदारी भी भाजपा की है. उन्होंने स्पष्ट किया कि झारखंड में एनडीए की जीत से प्रदेश की सुरक्षा और विकास सुनिश्चित होगा. श्री चौहान ने कहा कि भाजपा ने पहले भी जनता के विश्वास पर खरा उतरने का काम किया है और इस बार भी यही करना है.

स्थानीय मुद्दों पर फोकस और भ्रष्टाचार को उजागर करने की अपील

शिवराज सिंह चौहान ने बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों को सलाह दी कि वे चुनाव के दौरान स्थानीय मुद्दों जैसे रोजगार, महिला सुरक्षा और अपराध पर विशेष ध्यान दें. उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्याशियों को विरोधी दलों की नाकामियों, भ्रष्टाचार और घोटालों को जनता के बीच ले जाना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि झारखंड में गठबंधन सरकार की असफलताएं जनता के सामने उजागर होनी चाहिए ताकि लोग सही निर्णय कर सकें. चौहान ने कहा कि भाजपा की जीत जनता की सुरक्षा और विकास के लिए आवश्यक है, और इसके लिए हर स्तर पर संघर्ष करने की जरूरत है. बैठक में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र त्रिपाठी और प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने भी प्रत्याशियों को निर्देश दिए. उन्होंने प्रत्याशियों से कहा कि वे संगठन की ताकत को समझें और अपने क्षेत्र में हर संभव प्रयास करें. संगठन की सक्रियता और एकजुटता से ही पार्टी को मजबूती मिलेगी.

जनता के बीच पहुँचने की सलाह: हिमंता विश्वा सरमा

हिमंता विश्वा सरमा, जो इस चुनाव में सह प्रभारी के रूप में काम कर रहे हैं, ने भी बैठक में अपना मार्गदर्शन दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में जनता एनडीए की सरकार बनाने के लिए तैयार बैठी है. अब यह प्रत्याशियों का कर्तव्य है कि वे जनता के बीच पहुँचें और स्थानीय तथा ज्वलंत मुद्दों को उनके सामने रखें. उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता की मेहनत पार्टी के लिए अमूल्य है और सभी को एकजुट होकर काम करना होगा. सरमा ने जोर देकर कहा कि भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए हर कार्यकर्ता का योगदान महत्वपूर्ण होगा.

जनता की उम्मीदों पर खरा उतरें: बाबूलाल मरांडी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पार्टी की उम्मीदों को प्रत्याशियों को जनता की उम्मीद बनाना होगा. उन्होंने कहा कि आज जनता खुद भाजपा से आगे बढ़कर भ्रष्ट और निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है. उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और प्रत्याशियों को सलाह दी कि वे जनता के दरवाजे तक पहुँचें और उनसे आशीर्वाद प्राप्त करें. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान जनता ने जो संदेश इंडिया गठबंधन को दिया था, उसकी पूरी तस्वीर विधानसभा चुनाव में सामने आएगी. मरांडी ने कहा कि झारखंड की जनता भाजपा पर विश्वास करती है और इस चुनाव में एक मजबूत और स्थिर सरकार की मांग कर रही है. उन्होंने प्रत्याशियों से कहा कि वे पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों को जनता तक पहुंचाएं और भाजपा के नेतृत्व में विकास और सुरक्षा का वादा करें. उन्होंने विश्वास जताया कि इस बार जनता भाजपा को भारी बहुमत से विजयी बनाएगी.

एनडीए की मजबूती पर भरोसा

भाजपा की इस रणनीतिक बैठक में सभी नेताओं ने एक सुर में कहा कि एनडीए की सरकार झारखंड के विकास और सुरक्षा के लिए अनिवार्य है. शिवराज सिंह चौहान, हिमंता विश्वा सरमा, बाबूलाल मरांडी और अन्य नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे एकजुट होकर चुनावी मैदान में उतरें और हर संभव प्रयास करें ताकि पार्टी की जीत सुनिश्चित हो सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *