हरियाणा में भाजपा की जीत से झारखंड भाजपा में जोश, विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज….

हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम ने झारखंड भाजपा में नई ऊर्जा का संचार कर दिया है. लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने के बाद विपक्ष में जोश था और उसे हरियाणा चुनाव से बड़ी उम्मीदें थीं. लेकिन मंगलवार को आए हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे भाजपा के पक्ष में गए, जिससे झारखंड भाजपा में भारी उत्साह देखा गया. झारखंड में आगामी दो महीने के भीतर विधानसभा चुनाव होने हैं, और हरियाणा की जीत ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आत्मविश्वास बढ़ा दिया है.

भाजपा में उत्साह और आतिशबाजी:

हरियाणा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद झारखंड भाजपा कार्यालय में उत्साहित कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. प्रदेश कार्यालय के बाहर आतिशबाजी की गई और मिठाइयां बांटी गईं. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने मीडिया से बात करते हुए इस जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय नेतृत्व को बधाई दी. इसके साथ ही हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और जनता का भी आभार व्यक्त किया. मरांडी ने कहा कि प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व और भाजपा की विकास योजनाओं पर जनता का भरोसा बढ़ा है. उन्होंने कहा कि भाजपा की नीतियों और कार्यक्रमों के प्रति लोगों का रुझान बढ़ रहा है, और विपक्षी षड्यंत्रों की पोल खुल चुकी है. उन्होंने विश्वास जताया कि झारखंड विधानसभा चुनाव में भी भाजपा की जीत सुनिश्चित है.

नेताओं के विचार और जीत का जश्न:

रक्षा राज्यमंत्री संजय सेठ ने इस जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सफलता बताया. उनके अनुसार, हरियाणा चुनाव परिणाम से यह स्पष्ट हो गया है कि जनता भाजपा की नीतियों और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विश्वास करती है. भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने भी इसी भावना को दोहराया. उन्होंने कहा कि देश और राज्य की जनता भाजपा की नीयत और नीतियों को समझ चुकी है, इसलिए लगातार भाजपा को समर्थन मिल रहा है. हरियाणा चुनाव परिणाम से झारखंड भाजपा के कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह बढ़ा है. भाजपा प्रदेश कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर जीत का जश्न मनाया. प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी कार्यकर्ताओं के साथ ढोल बजाते और जश्न मनाते नजर आए.

गोगो दीदी योजना पर बाबूलाल मरांडी का ऐलान:

भाजपा की ओर से राज्यभर में गोगो दीदी योजना को लेकर जबरदस्त प्रचार किया जा रहा है. मंगलवार को रांची के एयरपोर्ट रोड के पास खोखमा टोली में बाबूलाल मरांडी ने महिलाओं से गोगो दीदी का फार्म भरवाया. उन्होंने घोषणा की कि झारखंड में भाजपा की सरकार बनते ही पहली कैबिनेट बैठक में इस योजना को मंजूरी दी जाएगी. मरांडी ने कहा कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं पर जनता का विश्वास बढ़ा है, और झारखंड के लोग भाजपा की सरकार को समर्थन देंगे. गोगो दीदी योजना के तहत, महिलाओं को आर्थिक सहायता दी जाएगी. भाजपा की योजना के अनुसार, जो महिलाएं इस योजना के तहत फार्म भर रही हैं, उन्हें हर महीने की 11 तारीख को 2100 रुपये उनके बैंक खाते में भेजे जाएंगे. बाबूलाल मरांडी ने दावा किया कि इस योजना से हेमंत सोरेन सरकार में बेचैनी है, क्योंकि भाजपा की योजनाएं राज्य के लोगों को सीधे लाभ पहुंचा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *