झारखंड के पूर्व CM चंपाई सोरेन की बिगड़ी तबीयत, टाटा मेमोरियल अस्पताल में भर्ती…..

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें जमशेदपुर के टाटा मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चंपाई सोरेन साहिबगंज के भोगनाडीह में आयोजित एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे, लेकिन स्वास्थ्य कारणों की वजह से वह वहां नहीं जा सके. अस्पताल में भर्ती होने की खबर के बाद उनके समर्थकों में चिंता फैल गई, हालांकि चंपाई सोरेन ने जल्द ही सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी कि उनकी तबीयत अब स्थिर है और कोई बड़ी चिंता की बात नहीं है. सोशल मीडिया पर जारी अपने बयान में चंपाई सोरेन ने बताया कि वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भोगनाडीह के कार्यक्रम में शामिल होंगे. इस कार्यक्रम का नाम मांझी परगना महासम्मेलन है, जो वीर भूमि भोगनाडीह में आयोजित हो रहा था. उन्होंने अपने शुभचिंतकों को आश्वस्त किया कि वह जल्द ही स्वस्थ होकर अपने लोगों के बीच लौटेंगे.

स्वास्थ्य को लेकर समर्थकों में चिंता

पूर्व मुख्यमंत्री की अचानक तबीयत बिगड़ने की खबर से उनके समर्थकों और झारखंड की जनता में चिंता फैल गई. चंपाई सोरेन, जो झारखंड की राजनीति में एक महत्वपूर्ण नेता रहे हैं, उनके स्वास्थ्य को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही थीं. समर्थक सोशल मीडिया और अन्य माध्यमों के जरिए उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने में जुटे थे. हालांकि, चंपाई सोरेन ने तुरंत सोशल मीडिया के माध्यम से संदेश भेजकर समर्थकों को आश्वस्त किया कि उनकी स्थिति अब सामान्य है और वह जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे.

भोगनाडीह यात्रा रद्द, पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शामिल होंगे

चंपाई सोरेन का भोगनाडीह में वीर भूमि पर आयोजित मांझी परगना महासम्मेलन में शामिल होना पहले से तय था. वह इस महत्वपूर्ण आयोजन का हिस्सा बनने के लिए पूरी तैयारी कर चुके थे, लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें अपनी यात्रा रद्द करनी पड़ी. फिर भी उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सम्मेलन में भाग लेने की योजना बनाई, ताकि वह अपने समर्थकों और लोगों के साथ जुड़ सके.

डॉक्टरों की सलाह पर भर्ती

चंपाई सोरेन को तबीयत बिगड़ने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर टाटा मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें फिलहाल आराम की जरूरत है और उन्हें अधिक तनाव से बचने की सलाह दी गई है. हालांकि, डॉक्टरों का यह भी कहना है कि चिंता की कोई बड़ी बात नहीं है और उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *