नीट विवाद में जुड़ रहें हैं झारखंड के तार..

नीट पेपर लीक मामले में पूरे देश में गहमागहमी का माहौल बना हुआ है. लेकिन अब इसके तार झारखंड से भी जुड़ने लगे हैं, नीट पेपर लीक मामले में बिहार की आर्थिक अपराध इकाई ने देवघर में छुपे 6 लोगों को हिरासत में लिया है. प्राप्त जानकारी की मानें तो सभी आरोपी बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले हैं. सभी लोग देवघर एम्स के पास देवीपुर थाना क्षेत्र में मजदूर बनकर पास में एक कमरे में छिपे हुए थे. जिनमें से एक का नाम चिंटू है जो नालंदा का ही रहने वाला एक लड़का है और एम्स में गार्ड हुआ करता था, और उसी के पहचान का पांच लड़का नालंदा निवास में आकर रुका था. एम्स के पास जिस मकान में वह सभी ठहरे थे, वो किसी झुन्नू सिंह का मकान है. इस पर बिहार ईओयू की जांच पड़ताल जारी है.

उप मुख्यमंत्री द्वारा सामाने आया बिहार कनेक्शन..
बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा था कि नीट विवाद में गिरफ्तार हुए मुख्य आरोपी का संबंध बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से है, तो वहीं आरजेडी से राज्यसभा सांसद मनोज झा ने नीट परीक्षा को रद्द करने की मांग की है.

मामले को लेकर आक्रोशित है विपक्ष..
झारखंड कांग्रेस सांसद ने शुक्रवार को परीक्षा रद्द करने की मांग की है. वहीं उन्होंने शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से इस्तीफा दे देने को भी कहा है. धर्मेंद्र प्रधान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि पेपर लीक मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उस पर सख्त कार्रवाई होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *