Headlines

धनबाद में एटीएम को उखाड़ ले गए चोर..

धनबाद के तोपचांची थानाक्षेत्र में गोमो-तोपचांची रोड पर स्थित HDFC बैंक के ATM चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। अपराधियों ने शनिवार रात शटर तोड़कर एटीएम मशीन निकाल लिया। इस बीच गिरिडीह के बगोदर थाना इलाके के अटकाकांड से ATM मशीन के कुछ पार्ट्स बरामद किए गए हैं। प्रारंभिक जांच में यह साफ हो गया है कि यह पार्ट्स धनबाद से चोरी ATM के है। दोनों जिलों की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि एटीएम में नगद उपलब्ध था। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को रविवार की सुबह लगी जब एटीएम मशीन के क्षतिग्रस्त हिस्से बाहर फेंका हुआ पाया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि चोरों ने घटना को अंजाम अहले सुबह दिया। जबकि 100 मीटर की दूरी पर तोपचांची थाने की गश्ती वाहन हमेशा रहती है।

बताया जा रहा है कि धनबाद को तोपचांची में ATM गेट के पास वाहन के टायर का निशान मिले हैं। सीसीटीवी में दिख रहा है कि चोरों ने ATM की चोरी कर ले जाने के लिए बंगाल नंबर के वाहन का उपयोग किया है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मामले की सूचना मिलने पर तोपचांची पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। यह अब तक साफ नहीं हुआा कि एटीएम में कितने रुपये थें। घटना स्थल से तोपचांची थाना की दूरी लगभग सौ मीटर है। ATM के पास कई घर भी हैं। इसके बावजूद चोरों ने इस घटना को अंजाम देने का दुस्साहस दिखाया।

गिरिडीह में मिले ATM पार्ट्स..
एचडीएफसी बैंक की ATM के कुछ हिस्से गिरिडीह के बगोदर थाना इलाके के अटकाकांड से बरामद हुए हैं। रविवार की सुबह प्रारंभिक सूचना के पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। अब तक की जांच में यह लगभग साफ हो गया है कि यह पार्ट्स शनिवार की देर रात उखाड़ी गई मशीन के हैं। ग्रामीणों के अनुसार अलग-अलग जगह पर मशीन के पार्ट्स पड़े हुए थे। बगोदर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *