Headlines

गढ़वा में ठेकेदार का अपहरण, दो घंटे में पुलिस ने छुड़ाया..

गढ़वा ने पुलिस ने अपराधियों द्वारा किए गए अपहरण को नाकाम कर दिया। रविवार को 6 अपराधियों ने एक ठेकेदार का अपहरण कर लिया। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने तत्काल टीम गठित कर छापेमारी कर अपहृत व्यक्ति काे मुक्त कराया और 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना की जानकारी सोमवार को प्रेस वार्ता कर एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने दी। सदर थाना में एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने मीडिया को बताया कि एसपी अंजनी कुमार झा को अपराह्न में सूचना मिली कि चिनियां रोड स्थित एक मेडिकल दुकान के पास से दो वाहनों पर सवार आधा दर्जन लोगों ने डंडई निवासी आकाशदीप भारती का अपहरण कर लिया है।

इसके बाद एसपी के निर्देश पर गठित पुलिस टीम ने अपहर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए पलामू पुलिस से संपर्क कर विभिन्न सड़कों पर नाकेबंदी शुरू कर दी। इसी दौरान पलामू जिले की चैनपुर थाना पुलिस ने गढ़वा-शाहपुर मार्ग पर वाहनों की जांच के दौरान आकाशदीप को लेकर भाग रहे दो वाहनों में सवार लोगों को दबोच लिया।

गिरफ्तार किए गए लोगों में रांची के सुखदेव नगर थानांतर्गत रातू रोड निवासी अंकुर मिश्रा, नामकुम थानांतर्गत लोवाडीह निवासी कासिम रहीम, रामगढ़ जिले के मांडू थाना क्षेत्र स्थित कुज्जू निवासी मोहम्मद जस्सी, रांची लोअर बाजार के आजाद बस्ती निवासी मोहम्मद इम्तियाज, दिलशाद सिद्दीकी के अलावा बोकारो के गांधीनगर थाना क्षेत्र के जरीडीह निवासी दिलफेकार शामिल हैं।

सडीपीओ ने बताया कि आकाशदीप ठेकेदारी का काम करता है। उसने अंकुर मिश्रा से 1.5 लाख रुपये व कासिम रहीम से 2.7 लाख रुपये लिए थे। काफी दिन बीत जाने के बाद भी पैसा नहीं देने पर उसका अपहरण कर लिया गया। एसडीपीओ ने बताया कि घटना की जानकारी आकाशदीप के पिता मूंगा लाल ने सदर थाना को दी थी। छापेमारी अभियान में एसडीपीओ के अलावा गढ़वा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कृष्णा कुमार, पीएसआई आशीष कुमार सिंह, अशोक कुजूर, अनुरंजन कुमार, एएसआई अभिमन्यु कुमार सिंह सहित थाना के अन्य जवान शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *